FIR Against Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस | FIR Against Pappu Yadav

FIR Against Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस

FIR Against Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से नवनिर्वाचित निर्दलीय सांसद पप्पू यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2024 / 09:20 AM IST, Published Date : June 11, 2024/9:20 am IST

पटना : FIR Against Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से नवनिर्वाचित निर्दलीय सांसद पप्पू यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है। सांसद पप्पू यादव के खिलाफ जबरन वसूली का केस दर्ज हुआ है। पप्पू यादव पर एक बड़े फर्नीचर व्यवसाई ने एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। वहीं अब इस आरोप पर सांसद यादव का भी बयां सामने आया है। उन्होंने सोशल साइट एक्स पर लिखा कि देश-प्रदेश की राजनीति में मेरे बढ़ते प्रभाव और आम लोगों के बढ़ते स्नेह से कुछ लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। इस वजह से आज पूर्णिया में मेरे खिलाफ ऐसा घृणित षड्यंत्र रचा गया है।

पप्पू यादव ने आगे कहा है कि एक अधिकारी और विरोधियों के इस साजिश को मैं पूरी तरह से बेनकाब करूंगा। इस मामले की सुप्रीम कोर्ट के अधीन निष्पक्ष जांच करवाई जाए, जो दोषी हो उसे फांसी दे दी जाए।

यह भी पढ़ें: Harbhajan Singh to Kamran Akmal: ‘तुम्हारी मां-बहनों को हम सिखों ने…’ हरभजन सिंह का जवाब सुनकर भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ मुंह खोलने से पहले 100 बार सोचेंगे पाकिस्तानी, कमरान अकमल ने मांगी माफी

पप्पू यादव के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

FIR Against Pappu Yadav:  दरअसल, पीड़ित फर्नीचर व्यवसाई ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में कहा है कि मतगणना वाले दिन (4 जून 2024) को पप्पू यादव ने उसे अपने घर बुलाया था। इस दौरान उससे एक करोड़ रुपए की मांग की गई थी। साथ ही यह धमकी भी दी गई थी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उसे जान से मार दिया जाएगा। अगले 5 साल तक पप्पू यादव पूर्णिया के सांसद रहने वाले हैं और उसे तब तक उनसे निपटते रहना होगा।

फिलहाल, फर्नीचर व्यवसायी की शिकायत के बाद नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव और उनके करीबी अमित यादव के खिलाफ मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp