महिला ने घर में घुसकर काटा नेताजी का गुप्तांग:Woman cut off Netaji's Private Part

Woman cut off Netaji’s Private Part : नेताजी को प्यार करना पड़ गया महंगा..! महिला ने घर में घुसकर काटा गुप्तांग, कहा- इसने मेरे साथ बनाए शारीरिक संबंध और फिर..

Woman cut off Netaji's Private Part : नेताजी को प्यार करना पड़ गया महंगा..! महिला ने घर में घुसकर काटा गुप्तांग, कहा- इसने मेरे साथ बनाए शारीरिक संबंध और फिर..

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 04:45 PM IST, Published Date : July 3, 2024/4:45 pm IST

छपरा: Woman cut off Netaji’s Private Part : बिहार से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी की प्राइवेट पार्ट को काट दिया। जिसके बाद बवाल मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इधर पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

Woman cut off Netaji’s Private Part : मिली जानकारी के अनुसार, घटना सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र का है। जहां एक नर्सिंग होम चलाने वाली महिला का मढ़ौरा वार्ड पार्षद के साथ पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का आरोप है कि वार्ड पार्षद ने शादी का साझा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और हमेशा शादी के नाम पर धोखा देता था।
महिला का आरोप है कि महिला ने कोर्ट मैरिज करने के लिए अपने हाथों पर मेंहदी लगाई थी। लेकिन फिर भी उसने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद महिला ने गुस्से में आकर उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर टॉयलेट में फ्लश कर दिया। महिला ने यह भी कहा कि आज मैंने जो भी किया है, मुझे उसका कोई अफसोस नहीं है।

मामले में पुलिस ने कही ये बात

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि महिला निजी मेडिकल सेंटर चलाती है। उसका एक लड़के से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 7-8 बार शादी की तारीख भी तय हुई, लेकिन शादी नहीं हो सकी। इससे हताश होकर महिला ने आज युवक को बुलाया और उसका गुप्तांग काट दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp