Police welcomed fake IPS in the police station

पुलिस ने थाने में किया फर्जी IPS का स्वागत, दो लाख रुपए में ली वर्दी और टॉय पिस्टॅल, दहेज में मिली बाइक

फिलहाल पुलिस फर्जी आइपीएस से सख्ती से पूछताछ कर रही है। यह गिरफ्तारी सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरा चौक के पास की है।

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : September 21, 2024/5:36 pm IST

जमुई: Police welcomed fake IPS in the police station जमुई में पुलिस ने एक फर्जी आइपीएस को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार फर्जी आईपीएस के पास से पुलिस ने एक आरएस 200 पल्सर बाइक और खिलौने के एक पिस्टल तथा कई दस्तावेज भी बरामद किया है।

गिरफ्तार फर्जी आईपीएस की पहचान लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत गोवर्धन बीघा निवासी बबलू मांझी के पुत्र मिथिलेश कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस फर्जी आइपीएस से सख्ती से पूछताछ कर रही है। यह गिरफ्तारी सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरा चौक के पास की है।

read more:  Indore Suicide News: 11वीं के स्टूडेंट ने पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात, मचा हड़कंप

संदिग्ध रूप से घूमते हुए पकड़ा गया फर्जी आइपीएस

Police welcomed fake IPS in the police station इस संबंध में पुलिस ने बताया शुक्रवार को सिकंदरा-जमुई रोड स्थित जिला परिषद अध्यक्ष आवास के आगे से सिकंदरा पुलिस ने संदिग्ध रूप से घूम रहे एक फर्जी आईपीएस को गिरफ्तार किया है।

इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक आरएस 200 पल्सर बाइक भी जब्त किया है। साथ ही युवक के पास से 2 लाख का फर्जी चेक, पैन कार्ड, आधार कार्ड एवं एक मोबाइल सहित एक खिलौने वाला पिस्टल को जब्त किया है। फिलहाल सिकंदरा पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

read more: Lucknow Hit And Run Video: नशे में धुत्त कार चालक ने कई लोगों को कुचला, हिट एंड रन का वीडियो आया सामने

कैसे बना आइपीएस?

जमुई पुलिस से पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार आईपीएस ने बताया कि जमुई जिले के खैरा निवासी मनोज सिंह नाम के व्यक्ति ने दो लाख रुपया लेकर वर्दी और नकली पिस्टल उपलब्ध कराया है। बाइक के संबंध में आईपीएस ने बताया कि कुछ महीने पहले उसकी शादी हुई थी, जिसमें उसे दहेज के रूप में बाइक मिला था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more: संत ज्ञानेश्वर, तुकाराम ‘पालकी मार्ग’ का निर्माण पूरा, 42 हजार पेड़ लगाए गए: गडकरी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers