Four youths going to take bath in Ganga died, two bikes collided violently

Road Accident In Katihar : गंगा स्नान करने जा रहे चार युवकों की हुई मौत, दो बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत

Road Accident In Katihar : बिहार के कटिहारमें एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां दो बाइक आमने-सामने टकरा गई और इस हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2024 / 04:12 PM IST, Published Date : August 5, 2024/4:12 pm IST

पटना : Road Accident In Katihar : बिहार के कटिहारमें एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां दो बाइक आमने-सामने टकरा गई और इस हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई। ये घटना मनिहार थाना क्षेत्र के कुमारीपुर कजरा के पास हुई है। चार युवक दो बाइक पर सावन के तीसरे सोमवार मनिहारी घाट गंगास्नान करने और जल भरने गए थे। इस दौरान ये हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें : Gariyaband News: आकर्षक बीमा का झांसा देकर महिलाओं से की 60 लाख रुपए की ठगी, मामले का खुलासा होते ही मचा हंगामा 

मौके पर हुई थी दो युवकों की मौत

Road Accident In Katihar : इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही दो की मौत हॉस्पिटल में हुई। इस घटना के बाद परिसर में हडकंप मच गया। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों के शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा। इस घटना के बाद मृतकों के घरों में मातम पसर गया है।

जानकारी के मुताबिक़ मरने वालों में एक बाइक पर सवार कटिहार के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के उदामारहिका के रहने वाले थे। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य युवक पूर्णिया के सरसी इलाके के रहने वाले थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers