patna railway hospital fire broke fire

Fire in Railway Hospital: राजधानी के रेलवे अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों के बीच मची चीख पुकार, मौके पर दमकल की टीम

patna railway hospital fire broke fire: राजधानी के रेलवे अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों के बीच मची चीख पुकार, मौके पर दमकल की टीम

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2024 / 12:45 PM IST, Published Date : August 19, 2024/12:45 pm IST

पटना: patna railway hospital fire broke fire बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रेलवे अस्पताल में भीषण आग लग गई। जिससे पूरा अस्पताल धुआ धुआ हो गया। मरीजों के बीच चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई।

Read More: आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ 

patna railway hospital fire broke fire मिली जानकारी के अनुसार, आग हॉस्पिटल के पहले फ्लोर पर लगी है। हालांकि आग लगने की मुख्य वजह अब तक सामने नहीं आई है। आग लगने के सही कारणों का पता नहीं लग पाया है और अभी तक आग लगने की वजहों को लेकर आधिकारिक बयान भी नहीं आया है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: रक्षा बंधन पर बन रहे ये शुभ योग से मिलेगा खूब लाभ, भोलनाथ की कृपा से होगी अपार धन की वर्षा, पूरे होंगे अधूरे काम 

पटना हॉस्पिटल में आग का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है। पूरे अस्पताल में आग से धुआं भर गया है। आग की इस घटना से अभी तक किसी के मरने की खबर नहीं है। जानकारी की मानें तो हॉस्पिटल में करीब 150 मरीज भर्ती थे। फिलहाल सभी मरीज सुरक्षित हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो