Crime News in Bihar: Mother and daughter murdered in Bihar

Crime News: मातम में बदली रक्षाबंधन की खुशियां, प्रेमी ने मां और बेटी को उतारा मौत के घाट, इस वजह से दी वारदात को अंजाम

Crime News in Bihar: मातम में बदली रक्षाबंधन की खुशियां, प्रेमी ने मां और बेटी को उतारा मौत के घाट, इस वजह से दी वारदात को अंजाम

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2024 / 07:55 AM IST, Published Date : August 19, 2024/7:55 am IST

सहरसा: Crime News in Bihar बिहार के सहरसा जिले में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला और उसकी बेटी की कथित रूप से चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) हिमांशु ने देर शाम बताया कि नरियार गांव में हुई इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने छह घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया तथा वारदात में प्रयुक्त एक चाकू, खून लगा एक गमछा, तीन मोबाइल फोन एवं अन्य सामान बरामद किये।

Read More: आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ 

Crime News in Bihar उन्होंने प्रेम प्रसंग को लेकर इस वारदात को अंजाम दिए जाने का दावा करते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कृष्ण कुमार और राहुल कुमार के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि जांच से पता चला है कि आरोपियों ने महिला के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से बीती रात साढ़े 12 बजे से प्रात: करीब तीन बजे तक बातचीत की थी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी नरयार गांव के ही हैं और महिला के घर से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर उनका भी घर है एवं उनके बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । उन्होंने कहा कि महिला उनसे पीछा छुड़ाना चाहती थी जिससे ये लोग आक्रोशित थे।

Read More: Aaj Ka Rashifal: रक्षा बंधन पर बन रहे ये शुभ योग से मिलेगा खूब लाभ, भोलनाथ की कृपा से होगी अपार धन की वर्षा, पूरे होंगे अधूरे काम 

इससे पूर्व सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया था कि रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे इस घटना की सूचना मिली थी। बयान के अनुसार मृतकों की पहचान गांव की निवासी रिंकू देवी (32) और उनकी बेटी नैना कुमारी (11) के रूप में हुई थी। सूचना मिलने पर स्थानीय थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था। दुष्कर्म की आशंका के बारे में पूछे जाने पर हिमांशु ने कहा था कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम के निरीक्षण के दौरान इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई, लेकिन मेडिकल बोर्ड का गठन करने के लिए सिविल सर्जन से कहा गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो