Brother and Sister Marriage: Brother and sister got married in a temple

Brother and Sister Marriage: अपने ही भाई की दुल्हन बन गई बहन, सालों से दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

Brother and Sister Marriage: लोग रिश्तों के बीच अहमियत भूलते जा रहे हैं और अपने ही करीबी रिश्ते में प्रेम संबंध स्थापीत कर ले रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 12:08 PM IST, Published Date : September 30, 2024/12:08 pm IST

बेगूसराय: Brother and Sister Marriage आधुनिकता के इस दौर में लोग रिश्तों के बीच अहमियत भूलते जा रहे हैं और अपने ही करीबी रिश्ते में प्रेम संबंध स्थापीत कर ले रहे हैं। कई बार तो ऐसा भी देखा गया कि भाई-बहन भी आपस में संबंध बना ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। जहां चचेरे भाई-बहन ने मंदिर में शादी रचा ली है। अब दोनों की इस शादी की चर्चा आसपास के इलाके में हो रही है।

Read more: Aaj Ka Rashifal : आज ये राशियां होंगी मालामाल.. बरसेगी बाबा महाकाल की कृपा, चांद की तरह चमक उठेगी किस्मत 

Brother and Sister Marriage जानकारी के अनुसार, घटना बेगूसराय में वीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनगामा गांव का है। दरअसल, यहां चचेरे भाई-बहन के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि प्रेमी-युगल ने रिश्ते को तार-तार कर गांव से भागकर शादी रचा ली। जिसके बाद लड़की की मां ने थाने में अपहरण कर जबरन शादी करने का कराया मामला थाने में दर्ज कराया है।

Read More: कलयुगी बेटों की हैवानियत! पहले मां को पेड़ से बांधा, फिर कर दिया ऐसा कांड, जानकर खौल उठेगा खून 

महिला ने अपने गोतिया शिव प्रसाद सहनी के 24 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार पर अपनी बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया है। एफआईआर में मां ने बताया कि लड़की सर्टिफिकेट का लेमिनेशन कराने की बात कहकर गांव में ही मैदा बभनगामा चौक पर गई थी। लेकिन वापस घर नहीं पहुंची।

Read More: शिक्षा विभाग में चोरों ने कर दिया हाथ साफ.. सरकारी फाइल समेत ले गए ये सामान, मौके पर पहुंची पुलिस 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि आपकी बेटी चांदनी कुमारी को प्रिंस कुमार के साथ बरौनी की तरफ जाते देखा है। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल बालिग बताये जा रहे हैं। थाने में केस दर्ज होने के बाद वीरपुर पुलिस दोनों प्रेमी युगल की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो