boyfriend girlfriend relationship

रेलवे में नौकरी लगते ही बढ़े युवक के तेवर! प्रेमिका से करने लगा ये मांग, फिर युवती के घरवालों ने उठाया ये कदम

boyfriend girlfriend relationship: रेलवे में नौकरी लगते ही बढ़े युवक के तेवर! प्रेमिका से करने लगा ये मांग, फिर युवती के घरवालों ने उठाया ये कदम

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 01:34 PM IST, Published Date : October 17, 2024/1:34 pm IST

समस्तीपुर: boyfriend girlfriend relationship बिहार के समस्तीपुर में हुए एक विवाह इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, जिले के प्रखंड मुख्यालय स्थित उगना-महादेव मंदिर में एक प्रेमी युगल की परिजनों के दबाव के बाद शादी कराई गई। दोनों की शादी देखने के लिए मंदिर के बाहर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है। अब ये शादी की चर्चा हर तरफ होने लगी है।

Read More: Aaj Ka Rashifal : आज का दिन इन राशियों के लिए खास.. जातकों को मिलेगा मनचाहा फल, धन प्राप्ति की संभावना 

boyfriend girlfriend relationship जानकारी के अनुसार, मामला जिले के प्रखंड मुख्यालय का है। जहां प्रेमी युवक प्रमोद कुमार साहनी और उनकी प्रेमिका रौशनी कुमारी के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की आपसी सहमती से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। इसी बीच युवक की भारतीय रेलवे में नौकरी लग गई। जिसके बाद युवक के सुर बदल गए और शादी से मुकर गया।

Read More: Raipur South By-Election: चुनावी खर्च पर आयोग की पैनी नजर, 9 उड़नदस्ता और 12 SST टीम करेगी निगरानी, इन जगहों पर होगी गाड़ियों की चेकिंग 

लड़की का कहना है कि वह और प्रमोद लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। इस दौरान प्रमोद की रेलवे में नौकरी लग गई और नौकरी लगते ही प्रमोद ने दहेज में दस लाख रुपये और सामान की मांग कर दी। इसी के साथ शादी से मुंह मोड़ने लगा। तभी दोनों ने मिलने का प्लान बनाया और विद्यापतिधाम मंदिर पहुंचे। जहां युवती लगातार युवक से शादी करने की ​जीद करने लगी। इसी बीच मंदिर परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। देखते ही देखते भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। तभी लड़की के परिजनों ने वहां आकर जबरन शादी करा दी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो