Tej Pratap Yadav Jalabhishek by clinging to the Shivling Video Viral

Tej Pratap Yadav Ki ‘Shiv Bhakti’ Ka Video : सावन से पहले लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की अद्भुत ‘शिव’ आराधना, दूध-दही-चंदन से जलाभिषेक, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो..

Tej Pratap Yadav Ki 'Shiv Bhakti' Ka Video : तेज प्रताप यादव ने सोशल साइट एक्स पर अपना एक अनोखा वीडियो शेयर किया है।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2024 / 09:22 PM IST, Published Date : July 7, 2024/9:22 pm IST

पटना। Tej Pratap Yadav Ki ‘Shiv Bhakti’ Ka Video : बिहार के पूर्व मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है। कभी तेज प्रताप भगवान कृष्ण की वेशभूषा में होली खेलते नजर आते है या तो कभी अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच, तेज प्रदाप यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें तेज प्रताप ‘शिव’ भक्ति की आराधना में लीन दिखाई दे रहे हैं।

read more : Kamika Ekadashi 2024 Vrat : कब है कामिका एकादशी? नोट कर लें शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

Tej Pratap Yadav Ki ‘Shiv Bhakti’ Ka Video : बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोशल साइट एक्स पर अपना एक अनोखा वीडियो शेयर किया है। इसमें वह शिवलिंग से लिपटकर पंडितों द्वारा जलाभिषेक करवा रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाना अपने आप में सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना है। अराजकता के बीच शांति पाना ही महादेव को पाना है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि तेज प्रताप एक अलग अंदाज में दिखे हों। इससे पहले वह श्री कृष्ण और भगवान राम के स्वरुप में नजर आ चुके हैं।

तेज प्रताप यादव का राजनीतिक कैरियर

वह नवंबर 2015 से जुलाई 2017 तक नीतीश कुमार की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री बने। दिसंबर 2015 में, बिहार के पर्यावरण मंत्री के रूप में, उन्होंने राज्य में प्रदूषण को रोकने की पहल के रूप में घुड़सवारी को बढ़ावा दिया। चंद्रिका राय की बेटी यादव और ऐश्वर्या राय के बीच वैवाहिक कलह के परिणामस्वरूप 2020 में बिहार विधानसभा की परसा सीट के लिए लड़ाई में राजनीतिक उप-कथानक सामने आया। ऐश्वर्या ने जनता से सीएम नीतीश कुमार को वोट देने का भी आग्रह किया, जो उनके पति के परिवार के प्रमुख राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो