Attack on Union Minister Giriraj Singh

Attack on Union Minister Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला, आरोपी युवक​ गिरफ्तार, जानें कौन है ये हमलावर ?

Attack on Union Minister Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला, आरोपी युवक​ गिरफ्तार, जानें कौन है ये हमलावर ?

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 07:17 PM IST, Published Date : August 31, 2024/7:17 pm IST

बेगूसराय : Attack on Union Minister Giriraj Singh केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बेगूसराय के बलिया में हमला हुआ है। यह घटना उस समय हुई जब वे जनता दरबार हॉल से बाहर निकल रहे थे। एक युवक ने उन पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन केंद्रीय मंत्री को कोई चोट नहीं आई, वे सुरक्षित हैं। हमलावर की पहचान वार्ड पार्षद मोहम्मद सैफी के रूप में हुई है।

Attack on Union Minister Giriraj Singh मोदी सरकार में तीसरी बार मंत्री बनने वाले बिहार के कद्दावर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर शनिवार को एक युवक ने हमला कर दिया। वे बलिया के जनता दरबार के हॉल से निकलने लगे तो एक युवक ने उनपर हमला कर दिया। इस हमले में केंद्रीय मंत्री को किसी तरह की शारीरिक क्षति नहीं हुई है क्योकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवक को रोक लिया था। वहीं मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडियाकर्मियों से कहा इस तरह की घटना दुःखद है। साथ ही कहा कि आरोपी का चेहरा देखने के बाद तेजस्वी और अखिलेश यादव उसके समर्थन में उतर सकते हैं। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Chhatarpur हिंसा के मुख्य आरोपी Shahzad Ali को लेकर कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश | Chhatarpur Violence

हमला करने वाला शख्स वार्ड पार्षद बताया जा रहा

दरअसल, केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय के बलिया प्रखंड में जनता दरबार के दौरान लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी दौरान सफेद टोपी पहने एक शख्स वहां पहुंचा, पहले उसने माइक संभाला और कुछ अनाप-शनाप बोला। इसके बाद वहां मौजूद बीजेपी नेताओं ने विरोध किया। हालांकि, इसका उसपर कोई असर नहीं हुआ। वह गिरिराज सिंह के और पास गया तथा उन्हें मुक्का मारने की कोशिश की। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। युवक की पहचान मोहम्मद सैफी के रूप में हुई है। वह वार्ड पार्षद भी बताया जा रहा है।

गिरिराज सिंह का राहुल, तेजस्वी और अखिलेश यादव पर तंज

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। इस घटना पर गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं ऐसी घटनाओं से डरने वाला नहीं हूं। गिरिराज सिंह ने कहा कि वक्फ बोर्ड जमीन हड़पो अभियान चला रहा है, जिस जमीन पर कब्जा करना चाहता है, कर लेता है। देश में कभी भी हिंदुओं ने दंगा नहीं किया। परंतु हिंदुओं के रामनवमी के अलावा इस तरह की सभी धार्मिक यात्राओं पर हमले होते रहते हैं। कुछ राजनीतिक पार्टियां मुसलमान के वोटर पर अपना हक मानते हैं। चाहे राहुल गांधी हो या तेजस्वी यादव हो, चाहे अखिलेश यादव हो, यह उनको बचाने के लिए खड़े होते हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि हिंदू एकजुट हो।

Read More : Kangana Ranaut Emergency Controversy : मुश्किलों में फंसी कंगना की ‘इमरजेंसी’, बीजेपी नेता ने एक्ट्रेस को भेजा लीगल नोटिस, लगाया ये बड़ा आरोप

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp