Lakhisarai Golikand

Lakhisarai Golikand: अर्घ्य देकर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत, दिल दहला देगी वजह

Lakhisarai Golikand: अर्घ्य देकर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत, दिल दहला देगी वजह

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 10:43 AM IST, Published Date : November 20, 2023/10:37 am IST

Lakhisarai Golikand: बिहार। देशभर में एक तरफ जहां छठ का पर्व धूमधाम से मनाया गया तो वहीं, दूसरी तरफ बिहार के लखीसराय में अर्घ्य देकर लौट रहे एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली मार दी गई। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने एक परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग की है जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, घायल 4 लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

Read more: Re-polling in Kishupura: इस विधानसभा का एक गांव हुआ रिपोल, 21 नवंबर को सुबह 7:00 बजे से होगा पुनर्मतदान  

एसपी पंकज कुमार ने बताया, कि कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में एक ही परिवार के दो सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल हो गए। घटना उस वक्त घटी जब वे छठ घाट से पूजा कर लौट रहे थे। तीन घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है।

Read more: Case filed against Dharamvir Rathore: ऐसी गलती करना कांग्रेस के पूर्व पार्षद को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया केस 

एसपी से मिली जानकारी के अनुसार,आशीष चौधरी नाम का युवक अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। लेकिन, लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहा था। इसी से नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें