Hyundai Alcazar Facelift Launching Date Price And All Details

Hyundai Alcazar Facelift Launching Date: इस दिन लॉन्च होगा Hyundai Alcazar का अपडेटेड वर्जन, बुकिंग अमाउंट, कीमत और पूरी डिटेल्स जानें यहां

Hyundai Alcazar Facelift Launching Date: हुंडई क्रेटा की सफलता के बाद कंपनी अपनी पॉपुलर SUV अल्काजार के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च करने जा रही

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 03:51 PM IST, Published Date : August 30, 2024/3:51 pm IST

नई दिल्ली : Hyundai Alcazar Facelift Launching Date: अगर आप भी नई SUV खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। आपको बस थोड़ा सा इंतजार करना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि, हुंडई क्रेटा की सफलता के बाद कंपनी अपनी पॉपुलर SUV अल्काजार के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च करने जा रही है। इससे पहले कंपनी ने बुकिंग की जानकारी दी थी।

बता दें कि, कंपनी ने SUV की बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 25 हजार रुपए निर्धारित किया है। ये SUV 9 कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में आने वाली है। हुंडई ने नई क्रेटा को भी इस साल की शुरुआत में मार्केट में पेश किया था। हुंडई की ये नई अल्काजार अगले महीने 9 सितंबर को लॉन्च होने जा रही है। हुंडई ने अल्काजार को क्रेटा से कुछ अलग लुक देने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें : Rajim News : अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर, भू-माफियाओं के कब्जे से खाली करवाई गई सरकारी जमीन 

नई Alcazar में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Hyundai Alcazar Facelift Launching Date:  इस नई SUV के आगे और पीछे के हिस्से को नए लुक के साथ स्टाइल किया गया है। नई अल्काजार में revamped बंपर, हुड, स्किड प्लेट और ग्रिल लगाई गई हैSUV इस कार में लगे दिख रहे H आकार के DRLs और क्वाड बीम LEDs स्टैंडर्ड क्रेटा की तरह ही हैं। इसके पीछे के हिस्से में भी नया बंपर और लैम्प्स लगाई गई हैं। कार में 18-इंच के अलॉय व्हील्स का इस्तेमाल भी किया गया है। हुंडई ने बताया कि ये कार 6-सीटर और 7-सीटर दोनों मॉडल में मार्केट में आने वाली है।

हुंडई अपनी इस गाड़ी में कोई भी मैकेनिकल चेंज नहीं ला सकती है। इस गाड़ी में 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन को जारी रखा जा सकता है। इस गाड़ी में लगे पेट्रोल इंजन से 160 hp की पावर मिलती है और 253 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है।

Hyundai Alcazar Facelift Launching Date:  इस पेट्रोल इंजन के साथ में 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन लगा मिलता है। वहीं इस एसयूवी में मिलने वाले 1.5-लीटर डीजल इंजन से 116 hp की पावर मिलती है और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है। इस इंजन के साथ में 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन लगा मिलता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp