Maruti Suzuki XL7 Price in India

Maruti Suzuki XL7 Price in India: प्रीमियम लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई मारुति की ये कार, कीमत 10 लाख से भी कम

Maruti Suzuki XL7 Price in India: प्रीमियम लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई मारुति की ये कार, कीमत 10 लाख से भी कम

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 06:48 PM IST, Published Date : September 18, 2024/6:48 pm IST

Maruti Suzuki XL7 Price in India: मारुति लवर्स के लिए एक गुड न्यूज है। कंपनी ने प्रीमियम लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ अपनी नई कार Maruti Suzuki XL7 को लॉन्च कर दिया है। इस कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,  रियर कैमरा, क्रूज कंट्रोल जैसे कई धांसू फीचर्स मिलेंगे। कहा जा रहा है कि मारुति की ये कार Innova और Fortuner को टक्कर देगी।  आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन..

Maruti XL7 Car Price

Maruti Suzuki XL7 की कार की कीमत मार्केट में लगभग 9 लाख बताई जा रही।

Read More: Triumph T4 and Speed ​​400 Price: डुअल-चैनल ABS से लैस बजाज ऑटो ने लॉन्च की ट्रायम्फ की ये दो धांसू बाइक, फीचर्स और कीमत उड़ा देगी होश

Maruti Suzuki XL7 Car Features

मारुति सुजुकी XL7 की धांसू कार में मिलने वाले आधुनिक फीचर्स की अगर बात करे तो आपको इस कार में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, रियर पार्किंग सेंसर,  वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, रियर कैमरा, क्रूज कंट्रोल, फेडरल सेक्टर और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल मिलेगा। इस कार में एबीएस, ईबीडी, और एयरबैग्स जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड भी मिलते हैं।

Read More: Vu GloLED TV 2025 Price: 43 इंच से 55 इंच स्क्रीन, 24W स्पीकर जैसे शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई ये तीन स्मार्ट टीवी, कीमत और फीचर्स उड़ा देगी होश 

Maruti Suzuki  XL7 Car Engine

Maruti XL7 की शानदार कार के इंजन की बात करें तो कंपनी अपनी कार में बेस्ट परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए 1.5 लीटर के K15B से संचालित करेगी, जो अच्छे पावर और टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा। ये engine के साथ आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का आप्सन भी दिया जायेगा। सस्पेंशन सेटअप भी अच्छा जिससे कार चलते टाइम आरामदायक रहती है।

Maruti Suzuki XL7 Design

मारुति सुजुकी XL7 के डिजाइन की बात करें तो आपको ये करा में डिजाइन बेहद आकर्षक और मस्कुलर है। इसकी बड़ी ग्रिल, तीखी हेडलाइट्स और बॉडी पर मिले कर्व्स इसे सड़क पर एक अलग पहचान देते हैं। केबिन के अंदर आपको एक प्रीमियम फील मिलेगा। इसमें बेस्ट क्वालिटी वाला प्लास्टिक और सुविधाजनक लेआउट शामिल है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 
Flowers