MP BJP Second list

MP Assembly Election 2023: दूसरी लिस्ट पर हुआ विचार मंथन, इस दिन जारी हो सकती है दूसरी सूची

MP BJP Second list बीजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को लेकर दिल्ली में हुआ मंथन,13 सितंबर को आ सकती है दूसरी लिस्ट

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 11:12 AM IST, Published Date : September 12, 2023/8:51 am IST

MP BJP Second list: भोपाल। बीते दिन सोमवार को दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक हुई। जिसके बाद ऐसा कयास लगाए जा रहे है कि 13 सितंबर को उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट आ सकती है। दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के निवास पर बैठक आयोजित की गई थी जिसमें सीएम शिवराज, वीडी शर्मा सहित बीजेपी के तमाम सारे दिग्गजों ने उम्मदीवारों के नाम पर चर्चा की गई साथ ही दूसरी लिस्ट पर विचार मंथन किया गया। बीजेपी 13 सितंबर को प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर सकती है। इस लिस्ट में बीजेपी हारी हुई 60 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए जा सकते हैं।

MP BJP Second list: 24 दिन पहले घोषित हुए थे 39 उम्मीदवार बीजेपी ने पहली बार विधानसभा चुनाव के तीन महीने पहले उम्मीदवार घोषित किए हैं। बीजेपी ने 17 अगस्त को हारी हुई 39 सीटों के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इनमें सभी हारी हुई सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए थे। हालांकि, इनमें कई सीटों पर बीजेपी के घोषित प्रत्याशियों का भारी विरोध हो रहा है। 13 सितम्बर को भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी जिसमें उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग सकती है।

ये भी पढ़ें- Budh Uday: बुद्ध के उदय से इन राशियों के जातकों के खुलने जा रहे किस्मत के द्वार, प्रमोशन सहित- धनलाभ के प्रबल योग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 मध्य प्रदेश (सर्वे फॉर्म)

IBC24 छत्तीसगढ़ (सर्वे फॉर्म)