CG Weather Update : प्रदेश में बदल सकता है मौसम का मिजाज, इन इलाकों में होगी भारी बारिश | CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश में बदल सकता है मौसम का मिजाज, इन इलाकों में होगी भारी बारिश

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य कई जिलों में लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : May 19, 2024/7:23 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य कई जिलों में लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। राजधानी रायपुर समेत आस पास के इलाकों में शनिवार तड़के से ही हलकी बारिश हुई। तड़के से हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। छत्तीसगढ़ में अंधड़ और बादलों की आवाजाही के कारण पारा दो से तीन डिग्री तक कम हो गया है। अभी दो दिनों तक प्रदेश में अधिकतम तापमान में कोई वृद्धि नहीं होगी। इसके बाद 2-3 डिग्री की वृद्धि होने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक अभी मौसम खुशनुमा रहेगा और प्रदेश के कई इलाकों में बदल छाए रहेंगे। अगले दो दिनों के लिए प्रदेश में गरज-चमक और आंधी के साथ बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है।

यह भी पढ़ें : Bibhav Kumar Arrested: सात दिनों के रिमांड पर भेजा गया CM केजरीवाल का PA बिभव कुमार.. पूरा सीन रिक्रिएट करेगी पुलिस..

इन इलाकों में होगी बारिश

CG Weather Update : बस्तर, बीजापुर, दंतेवाड़ा, नारायणपुर, सुकमा में अलग-अलग स्थानों पर बिजली और गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। बालोद, बेमेतरा, दुर्ग, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, कबीरधाम, कांकेर, खैरगढ़-छुईखदान-गंडई में अलग-अलग स्थानों पर गजर-चमक के साथ आंधी और बारिश आने की संभावना है। मौसम विभाग ने यहां के लिए चेतावनी जारी की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp