नाबालिग लड़के को भगाकर ले गई महिला, फिर किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद पहुंची सलाखों के पीछे |

नाबालिग लड़के को भगाकर ले गई महिला, फिर किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद पहुंची सलाखों के पीछे

पत्थलगांव पुलिस ने नाबालिग लड़के को जबरन भगाकर दुष्कर्म करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। इस अजीबोगरीब मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए जब पीड़ित बालक का पिता पत्थलगांव थाने में पहुंचा तो उसकी बातों को सुनकर पुलिस भी भौचक्का रह गई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 29, 2022/2:14 pm IST

minor boy raped by women: पत्थलगांव। पत्थलगांव पुलिस ने नाबालिग लड़के को जबरन भगाकर दुष्कर्म करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। इस अजीबोगरीब मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए जब पीड़ित बालक का पिता पत्थलगांव थाने में पहुंचा तो उसकी बातों को सुनकर पुलिस भी भौचक्का रह गई थी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ेंः  ‘अजब प्रेम की गजब कहानी,’ 73 की उम्र में बुजुर्ग ने रचाई दूसरी शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

minor boy raped by women: बहरहाल, आरोपी महिला के विरुद्ध नाबालिग लड़के को भगा ले जाने तथा बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की पुष्टि हो जाने पर पत्थलगांव थाने में विभिन्न अपराधिक धारा के साथ पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। पत्थलगांव की पुलिस ने आरोपी महिला से पीड़ित को छुड़ा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। महिला पुलिस अधिकारी मल्लिका तिवारी ने बताया कि इस शर्मनाक मामले को अंजाम देने वाली आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें