हरप्रीत सिंह IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू में शामिल
Last Update: 21 Apr 2017 08:51
   

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के दल्लीराजहरा के रहने वाले हरप्रीत सिंह को IPL की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू में शामिल कर लिया गया हैं. जिससे उनका परिवार बेहद खुश है. बाएं हाथ के बल्लेबाज हरप्रीत पहले भारतीय अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं। उन्होंने हालिया घरेलू सत्र में मध्यप्रदेश की तरफ से अच्छी पारियां खेली थीं. वे इससे पहले दो बार IPL में खेल चुके हैं।

दरअसल क्रिकेटरों की नीलामी के ठीक पहले एक जैसे नाम वाले खिलाड़ी को लेकर हुई गफलत के चलते उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था। गफलत कुछ इस तरह हुई कि नीलामी शुरू होने से खत्म होने तक कई इलेक्ट्रॉनिक और वेब मीडिया ने हरप्रीत के नाम से गलत खबरें दिखाईं, जिसमें उन्हें मुंबई में गिरफ्तार होना बताया गया। खबर दिखाई गई थी कि मुंबई में हरमीत सिंह नाम के क्रिकेटर ने रेलवे ट्रैक पर कार दौड़ा दी, जिससे उसे गिरफ्तार भी किया गया।

कई चैनलों ने हरप्रीत का नाम और उनका फोटो दिखाते हुए खबरें दिखाना शुरू कर दिया था. ये सिलसिला नीलामी प्रक्रिया पूरी होने तक चला। नतीजतन सभी टीमों ने हरप्रीत से दूरी बना ली थी और एक बेहतरीन बल्लेबाज की मेहनत बेकार चली गई थी। हालांकि अब इन्साफ हो गया।

Last Update: 21 Apr 2017 08:51
TAG:
CRICKET NEWS
IBC24 NEWS
ROYAL CHALLENGERS BANGALORE
HARPREET SINGH
IPL TEAM
SPORTS NEWS
  Comment
Name Email
Comment
IPL-10: गौतम गंभीर अपनी प्राइज मनी सुकमा हमले में शहीद जवानों के परिवार को देंगे
सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट- 2-2 से बराबर भारत-ब्रिटेन
क्रिकेटर गौतम गंभीर सुकमा हमले में शहीद CRPF जवानों के बच्चों का शिक्षा खर्च उठाएंगे..
IPL-10: कोलकाता नाईट राइडर्स ने पुणे सुपर जाइंट्स को 7 विकेट से हराया
प्रशासनिक ढांचे में बदलाव को लेकर कमजोर पड़ी BCCI