मूवी रिव्यू: 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8'
Last Update: 15 Apr 2017 14:00
   

फिल्म- फास्ट एंड फ्यूरियस 8
निर्देशक - एफ. गैरी ग्रे
स्टार कास्ट- विन डीजल, ड्वेने जॉनसन, जेसन स्टैथम, चार्लीज़ थेरॉन, मिशेल रॉड्रिग्स, टारेसे गिब्सन, लुडैक्रिस, नथली इमॅन्यूएल, कर्ट रसेल, स्कॉट ईस्टवुड, हेलेन मिररेन

कहानी: डॉम (विन डिजल) और लेटी (मिशेल रॉड्रिग्ज) अपने हनीमून के लिए क्यूबा में हैं. जहां डॉम एक लोकल निवासी के साथ रेस लगाता है पुरानी कार के बावजूद हर बार की तरह इस बार भी टॉम की ही जीत होती है. लेकिन तभी एक रहस्यमय महिला साइफर (चार्लीज थेरॉन) अचानक से डॉम को मिलती है और उसे कुछ ऐसा दिखाती है जिससे ना चाहते हुए डॉम को उसकी हर बातें माननी पड़ती हैं जिसके कारण वो अपनी ही टीम के खिलाफ खड़ा हो जाता है.

यहीं से शुरू होता है फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 8 का असली मजा. साइफर के इशारे पर नाचते हुए भी कैसे टॉम अकेले अपनी टीम के खिलाफ लड़ता है और अंत तक जाते-जाते पूरी बाजी को पलट देता है. यही है फिल्म की असली कहानी.

विन डीजल, ड्वेने जॉनसन, जेसन स्टैथम, मिशेल रॉड्रिग्स, टारेसे गिब्सन, लुडैक्रिस, नथली इमॅन्यूएल, कर्ट रसेल, स्कॉट ईस्टवुड और हेलेन मिररेन हमेशा की तरह फिल्म में दमदार नजर आए हैं. लेकिन असली तारीफ बटोरती है इस सीरीज की पहली महिला विलेन बनी ऑस्कर विजेता चार्लीज़ थेरॉन. शातिर और तेज साइबर एक्सपर्ट के किरदार में चार्लीज़ थेरॉन बिना ही ड्राइविंग सीट पर बैठे कैसे सभी को अपने इशारों पर नचाती है ये देखना वाकई दिलचस्प है.

निर्देशन: एफ. गैरी ग्रे का निर्देशन बेहतरीन है. इस बार फिल्म में कार रेस की भले कमी हो लेकिन न्यूयॉर्क की सड़कों पर जिस तरह गाड़ियों का हाहाकार तैयार किया गया है. सैकड़ो गाड़ियां का सड़क पर तेज रफ़्तार में दिखाई देना और ऊंची-ऊंची मंजिलों से गिरना, ये सब देखने में गजब का लगता है.

Last Update: 15 Apr 2017 14:00
TAG:
C
HOLLYWOOD MOVIE
MOVIE REVIEW
ENTERTAINMENT NEWS
IBC24 NEWS
VIN DIESEL
  Comment
Name Email
Comment
मूवी रिव्यू: बाहुबली- द कंक्लूजन
मूवी रिव्यू : रवीना टंडन की कमबैक फिल्म "मातृ"
मूवी रिव्यू : फिल्मी फ्राइडे में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म "नूर"
मूवी रिव्यू: फिल्मी फ्राइडे में इस बार विद्या बालन की फिल्म "बेगम जान"
मूवी रिव्यू: फिल्म 'मिर्जा जूलियट'