मूवी रिव्यू: फिल्मी फ्राइडे में इस बार विद्या बालन की फिल्म "बेगम जान"
Last Update: 14 Apr 2017 15:16
   

इस फिल्मी फ्राइडे रिलीज हुई है विद्या बालन की फिल्म बेगम जान ...जिसमें विद्या बालन फिर दमदार रोल मे नजर आ रही हैं...फिल्म की कहानी बंगाली फिल्म राजकहिनी की हिन्दी रीमेक है...जिसका डायरेक्शन श्रीजीत सरकार ने किया है...कहानी बेगम जान की है जो कोठा चलाती है और जहां कुछ लड़कियां रहती हैं. इन औरतों की दुनिया इसी में सीमित है और यहां सत्ता चलती है तो बेगम जान की...फिल्म में विभाजन और आजादी के तानेवाने को काफी अच्छे ठंग से बुना गया है जहां बेगम जान की हवेली या कहें कोठा वहां से भारत- पाकिस्तान  की बॉर्डर पर सीमा की चैंकी बनाने के लिए सरकार की तरफ से आदेश आता है कि बेगम जान को हवेली छोड़नी पड़ेगी।

लेकिन बेगम जान हवेली छोड़ने से मना कर देती है...क्योंकि वहां से उसकी रोजी चलती है...और फिर मालकिन बेगम जान पर राजाजी यानि नसीरुद्दीन शाह पूरी तरह से मेहरवान हैं...ऐसे में कोई उसकी तरफ आंख उठाकर नहीं देख पाता...ऐसे में क्या राजाजी बेगम जान की मदद करते हैं और बेगम जान की हवेली को तोड़ने के लिए सरकार और राजनैतिक दल के साथ ही समाज के कुछ ठेकेदार कैसे कैसे कदम उठाते हैं...ये इंट्रास्टिंग पाइंट हैं। और इसे जानने के लिए आपको थिएटर जाना होगा।

बात करें एक्टिंग की तो इसमें कोई शक नहीं है विद्या बालन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने बेगम जान के रोल में वाकई जान डाल दी है... वहीं नसीरुद्दीन शाह ने भी बेहतरीन अभिनय किया है ईला अरुण दादी के रोल में हैं उनकी कहानी भी आपको इंप्रेस करेंगी।

फिल्म में क्लासिकल म्यूजिक को बढ़े ही शानदार तरीके से पेश किया गया....जो आपका दिल छू लेगा।

Last Update: 14 Apr 2017 15:16
TAG:
BEGUM JAAN MOVIE REVIEW
MOVIE REVIEW
बेगम जान रिव्यू
BOLLYWOOD NEWS
VIDYA BALAN'S FILM BEGUM JAAN
मूवी रिव्यू बेगम जान
  Comment
Name Email
Comment
मूवी रिव्यू: बाहुबली- द कंक्लूजन
मूवी रिव्यू : रवीना टंडन की कमबैक फिल्म "मातृ"
मूवी रिव्यू : फिल्मी फ्राइडे में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म "नूर"
मूवी रिव्यू: 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8'
मूवी रिव्यू: फिल्म 'मिर्जा जूलियट'