बैतूल में दबंगों की दबंगई से अधिकारी भी अछूते नहीं...
Last Update: 27 Dec 2016 17:20
   

और अब बात बैतूल के सियासत के दबंग की जिसने आमला नगर पालिका परिषद की CMO के चेंबर में घुसकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया। मामले ने तब तूल पकड़ लिया, जब महिला अफसर रात को आंसुओं के साथ सारे कर्मचारियों की फौज लेकर पुलिस अफसर के दरबार में जा पहुंची।

थाने ने तो महिला अफसर की फरियाद सुनी भी नहीं थी, लेकिन अफसरों तक बात पहुंची, तो जांच के आदेश हो गए हैं।  बैतूल के एडिशनल एसपी के दरबार में एक महिला अफसर के ये आंसू सबूत हैं कि. सियासत के दबंग सरकारी अफसरों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।

शिकायतें सुना रहे ये लोग आमला नगर पालिका परिषद के कर्मचारी हैं। जहां की मुख्य नगर पालिका अधिकारी कविता येड़े के साथ बैतूल के एक कांग्रेस नेता पप्पू उर्फ़ शरद जैसवाल ने दुर्व्यवहार किया।  मामला ये था कि कांग्रेस नेता पप्पू उर्फ़ शरद जैसवाल के भाई ने जो ठेका लिया है, उसका चेक लगातार बाउंस हो रहा था।

इसी की नोटिस जारी होने पर कांग्रेस नेता ने बौखलाकर ये घटना की। अब नगर पालिका के कर्मचारी नेताओं का कहना है कि कार्रवाई नहीं हुई, तो वे आंदोलन करेंगे। इधर, कांग्रेस नेता की दलील है कि वो वार्ड की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपने गए थे, जहां भ्रष्टाचार के आरोप लगने पर CMO ने खुद उनसे दुर्व्यवहार किया। वहीं पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की दुहाई दे रही है।

दिलचस्प ये है कि कांग्रेस नेता के खिलाफ पहले से कई शिकायतें हैं और जिला बदर करने की अनुशंसा की गई है।  कांग्रेस नेता पर एक हफ्ते पहले भी एक सनसनीखेज आरोप लगा था... लेकिन लगातार जुर्म करने वाले सियासत के इस दबंग पर पुलिस कैसा एक्शन लेती है, ये तो वक्त ही बताएगा।

Last Update: 27 Dec 2016 17:20
TAG:
BETUL
HAVOK
दबंगई
DABANG
IBC24 NEWS
बेतुल
  Comment
Name Email
Comment
यूपी के पेट्रोल पंप में छापे के बाद छत्तीसगढ़ में भी नापतौल विभाग ने पेट्रोल पंप पर छापा मारा
धूमधाम से मनाया गया अक्षय तृतीया का पर्व..
पत्थलगांव के धरमगढ़ इलाके में 40 हाथियों के दल ने जमाया डेरा, धान और मक्का की फसलों को किया बर्बाद
मध्यप्रदेश में 108 कर्मियों की हड़ताल शनिवार को भी जारी रहा...
छत्तीसगढ़ विधानसभा में सुकमा हमले में CRPF के 25 जवानों की शहादत के मामले पर हुआ जमकर हंगामा