Movie Review: फोर्स-2'
Last Update: 18 Nov 2016 17:51
   

डायरेक्टर: अभिनय देव
स्टार कास्ट: जॉन अब्राहम, सोनाक्षी सिन्हा, ताहिर राज भसीन, पारस अरोड़ा, नरेंद्र झा

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की 'फोर्स 2' रिलीज हो गई है। 'फोर्स' के पांच साल बाद इसका सिक्वल बनाया गया है। 'फोर्स 2' एक्शन थ्रिलर है इसका पहले पार्ट 'फोर्स' से कोई मतलब नहीं हैं। सिवाय इसके कि यहां भी जॉन बिना वर्दी के पुलिस ऑफि‍सर हैं और रॉ से जुड़ी हैं सोनाक्षी सिन्हा।

एसीपी यशवर्द्धन (जॉन अब्राहम) इसमें पहले वाले पार्ट से ज्यादा दमदार भू्मिकाओं में हैं। चीन में छुपकर काम कर रहे भारत के एजेंट एक-एक कर मारे जा रहे हैं। गद्दार कोई अंदर का ही आदमी है। मरते-मरते एक एजेंट अपने दोस्त यश को एक हिंट दे जाता है। यश रॉ की अफसर के.के. (सोनाक्षी सिन्हा) के साथ हंगरी जाकर उस गद्दार को ढूंढ लेते हैं। इस तरह कहानी में काफी सस्पेंस आते हैं।

शुरुआत में फिल्म में हॉलीवुड एक्शन फिल्मों की तरह चलती है। इंटरवल के बाद फिल्म थोड़ी सुस्त रफ्तार से चलने लगती है। बुडापेस्ट की लोकेशन, दिलचस्प लगती है। हालांकि फिल्म में जॉन अब्राहम का एक सा अभिन दिखता है। निर्देशक अभिनव देव ने कहानी से ज्यादा फोकस तकनीक पर रखा है। विलेन ताहिर भसीन और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है।

एक्शन सीन बहुत ही बढ़िया तरीके से बनाए गए हैं। फिल्म में कैमरे का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है। फिल्म मुख्य रूप से एक्शन और थ्रिल परोसती है।

 

Last Update: 18 Nov 2016 17:51
TAG:
ABHINAV DEV
JOHAN ABRAHAM
SONAKSHI SINHA
FORCE-2
MOVIE REVIEW
फोर्स-2
  Comment
Name Email
Comment
मूवी रिव्यू: बाहुबली- द कंक्लूजन
मूवी रिव्यू : रवीना टंडन की कमबैक फिल्म "मातृ"
मूवी रिव्यू : फिल्मी फ्राइडे में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म "नूर"
मूवी रिव्यू: 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8'
मूवी रिव्यू: फिल्मी फ्राइडे में इस बार विद्या बालन की फिल्म "बेगम जान"