Movie Review: 'ऐ दिल है मुश्किल’
Last Update: 07 Nov 2016 17:11
   

डायरेक्टर: करण जौहर
स्टार कास्ट: रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, फवाद खान

निर्देशक परिचय:

करण जौहर सफल निर्माता निर्देशकों में आते हैं। 4 साल के बाद करण जौहर 'ए दिल है मुश्‍किल' लेकर आए हैं। बतौर निर्देशक उनकी फिल्म अच्छा कमाई कर रही है। फिल्म काफी विवादों में रही है। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के रोल को लेकर विरोध जताया जा रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के इंटीमेट सीन्स के भी काफी चर्चाएं हुई।

कहानी:

फिल्म 'ए दिल है मुश्‍किल' लव स्टोरी है। कहानी अमीर बाप की औलाद अयान (रणबीर कपूर) और नए ख्‍यालात की लड़की अलीजाह (अनुष्का शर्मा) की है। इस फिल्म को काफी तारीफें मिल रही हैं। हालांकि एकतरफा प्यार को एक अच्छी कहानी में पिरोने की कोशिश की गई है। अयान सिंगर बनना चाहता है। वह अलीजाह से एकतरफा प्यार करता है। अलीजेह इसे दोस्ती मानती है। फिल्म में सबा तालियार खान (ऐश्वर्या राय बच्चन) की एंट्री होती है। अलीजाह का निकाह के बाद फिल्म में कई अहम मोड़ आते हैं।

पटकथा और निर्देशन:

करण की फिल्म में कहानी ज्यादातर लव से संबंधित होती है। फिल्म में रोमांस डॉयलग्स लोगों को लुभाते हैं। हालांकि इस बार फिल्म की कहानी निराश करती है। फिल्म की कहानी का अंत किस तरह होगा जरा अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है।

अभिनय और संगीत:

अनुष्‍का शर्मा के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है। वहीं रणबीर कपूर किरदार की तो बात ही अलग है। उनकी एक्टिंग भी अच्छी है। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की डॉयलग्स भी बेहतरीन हैं। उन्होंने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है। शाहरुख खान और लीजा हेडन छोटी भूमिकाओं में हैं। फिल्म के गाने बहुत अच्छे हैं।

क्यों देखें:

फिल्म के एक्टर्स रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा के फैन हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखना चाहिए। फिल्मों में हंसाने वासे भी कुछ सीन्स हैं, जिसका आप भरपूर आनंद उठा सकते हैं। रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा का अभिनय तारीफ के काबिल है। फिल्म में गाने आपको बांधे रखते हैं।

Last Update: 07 Nov 2016 17:11
TAG:
AE DIL HAI MUSHKIL
KARAN JOHAR
RANBIR KAPOOR
ANUSHKA SHARMA
MOVIE REVIEW
ऐ दिल है मुश्किल
  Comment
Name Email
Comment
मूवी रिव्यु: ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज़
Movie Review: OK Jaanu
मूवी रिव्यु- फिल्म 'दंगल'
MOVIE REVIEW: फिल्म 'बेफिक्रे'
Movie Review: 'डियर जिंदगी'