Movie Review: रुस्तम
Last Update: 12 Aug 2016 20:14
   

कलाकार: अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता, अर्जन बाजवा, पवन मल्होत्रा, कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, सचिन खेड़ेकर, ऊषा नडकर्णी,
निर्देशक: टीनू सुरेश देसाई
निर्माता: नीरज पांडे, अरुणा भाटिया, आकाश चावला, नितिन केनी
संगीत: अंकित तिवारी, जीत गांगुली, राघव सच्चर
लेखक : विपुल के. रावल
गीत: मनोज मुंतशिर

रुस्तम' फिल्म के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई है। वहीं इस फिल्म के कई निर्माताओं में निर्देशक नीरज पांडे भी हैं। जो 'ए वेडनसडे' और 'स्पेशल-26' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। नीरज पांडे ने फिल्म रिलीज होने से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म 1959 के प्रसिद्ध नानावटी केस से आंशिक रूप से प्रभावित है।

कहानीः

अक्षय कुमार यानी रुस्तम भारतीय नौसेना का एक बहादुर सिपाही हैं। रुस्तम जब अपने घर से वापस लौटता है तो उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी सिंथिया  (इलियाना डि‍क्रूज) का अफेयर विक्रम मखीजा (अर्जन बाजवा) के साथ चल रहा है। इसके बाद विक्रम का कत्ल कर देता है। हत्या के बाद विक्रम अपना गुनाह कुबूल कर खुद सरेंडर कर देता है। वहीं विक्रम की बहन प्रीति किसी भी हाल में रुस्तम को सजा दिलवाना चाहती है।

अभिनय:

अक्षय कुमार ने एकबार फिर साबित किया है कि वे हर किरदार को निभा सकते हैं। नेवल कमांडर की ड्रेस में अक्षय स्क्रीन पर लाजवाब नज़र आते हैं। ईशा गुप्ता ने अच्छा मेहनत किया है। इसके साथ ही इलियाना डीक्रूज, कुमुद मिश्रा, अर्जन बाजवा ने ठीकाठाक अभिनय किया है।

Last Update: 12 Aug 2016 20:14
TAG:
AKSHAY KUMAR
MOVIE REVIEW
अक्षय कुमार
ILEANA DCRUZ
RUSTOM
रुस्तम
  Comment
Name Email
Comment
मूवी रिव्यू: बाहुबली- द कंक्लूजन
मूवी रिव्यू : रवीना टंडन की कमबैक फिल्म "मातृ"
मूवी रिव्यू : फिल्मी फ्राइडे में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म "नूर"
मूवी रिव्यू: 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8'
मूवी रिव्यू: फिल्मी फ्राइडे में इस बार विद्या बालन की फिल्म "बेगम जान"