21 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
पारिवारिक सदस्यों के साथ खुषियाॅ मनायेंगे..... घरेलू यात्रा की भी संभावना.... वित्तीय हानि हो सकता है.... बुध के उपाय - उॅ बुं बुधाय नमः का जाप करें..... देवीजी में हरे वस्त्र, हरी चूड़िया चढ़ायें.... दूबी तथा मूंग बनी मिठाईयाॅ चढ़ायें...सभी में वितरित करें.... सरप्राइज उपहार मिल सकता है.... सामाजिक यश की प्राप्ति.... इलेक्ट्रानिक्स की खरीदी संभव.... नित्यचर्या में सावधान रहें... राहु के उपाय - उॅ रां राहवे नमः का जाप करें.... देवीजी में नीले वस्त्र का चढावा चढ़ायें.... देवी दर्शन को आये भक्तजनों के पानी की व्यवस्था करें.
गजब का उत्साह एवं उर्जा रहेगी...सामुहिक उत्सव में सम्मिलित होगें...लोगों को आपकी नई हुनर से परिचय होगा..आतुरता का त्याग करें....संयमित रहें.. केतु जन्य दोषों को दूर करने के लिए - उॅ कें केतवे नमः का जाप करें.... देवी में हल्दी, नारियल...मिष्ठान का चढ़ावा चढ़ायें.... गाय...कुत्ता को आहार खिलाएं संपत्ति या वाहन की खरीदी संभव.... आध्यामिक अवसर में शामिल होंगे... सीनियर से लाभ तथा प्रषंसा की प्राप्ति.... सूर्य के उपाय - उॅ धृणिः सूर्याय नमः का जाप करें.... मातृशक्ति भगवती गायत्री की आराधना करें.... लाल वस्त्र...लाल पुष्प चढ़ायें... पंजीरी का प्रसाद चढ़ाकर वितरित करें....
लेखन या आर्ट के क्षेत्र में प्रसिद्धि मिल सकती है..... किसी आत्मीय से मुलाकात... आलस्य तथा भावुकता का असर रहेगा.... यात्रा की वापसी के बाद थकान.... चंद्रमा के उपाय - उॅ सों सोमाय नमः का जाप करें.... दूध...घी...फूल, नारियल का काम या वितरण करें.... सफेद मिष्ठान का दान कुवारी कन्याओं को करें.... कार्य अधिकता से पारिवारिक नाराजगी संभव... वाहन आदि की खरीदी होगी.... पिता तथा बाॅस से लाभ.... आहार का असयंम हानिकारक.... मंगलजन्य दोषों की निवृत्ति के लिए - उॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें.... माता में लाल वस्त्र चढ़ायें... लड्डू का प्रसाद बाॅटें... तुलसी का सेवन करें.
परिवार के साथ घरेलू यात्रा.... पारिवारिक धार्मिक कर्म करेंगे.... बड़ों से लाभ नौकरी में उन्नति की शुभ सूचना मिल सकती है.... गुरू के उपाय करें - उॅ गुं गुरूवे नमः का जाप करें.... देवी जी में पीला वस्त्र... पीले पुष्प, लड्डू का भोग लगायें.... केला चढ़ायें पुरानी उधारी की प्राप्तियाॅ.... वस्त्र या कीमती वस्तु की खरीदी संभव.... नये अवसर की उपलब्धि संभव... दोस्तों का साथ मिलेगा.... शुक्र के उपाय- उॅ शुक्र शुक्राय नमः का जाप करें.... माता का दूध दही से अभिषेक करें.... लाल वस्त्र...पुष्प से श्रृगांर करें.... दुर्गासप्तशती का पाठ क
नई उपलब्धि हासिल होगी... धार्मिक स्थल की यात्रा संभव.... कुटुंब या पारिवारिक प्रसिद्धि से लाभ.... मौसमी बीमारी से कष्ट... शनि के उपाय- उॅ शं शनैश्चराय नमः का जाप करें.... आज देवी को जामुनिया...नीले...वस्त्र से तैयार करें....या चढ़ायें.... तिल...गुड....से बने लड्डू का भोग लगायें.... पारिवारिक संपत्ति में भागीदारी मिलेगी.... दोस्तों के साथ यात्रा.... पार्टनर या ससुराल से लाभ..... चोट की आषंका.... सूर्य के उपाय - उॅ धुणिः सूर्याय नमः का जप करें.... मातृशक्ति भगवती गायत्री की आराधना करें.... लाल वस्त्र...लाल पुष्प चढ़ायें... पंजीरी का प्रसाद चढ़ाकर वितरित करें.
सामाजिक कार्यक्रम के संचालन का दायित्व मिलेगा.... शुभ समाचार की प्राप्ति होगी... मातृपक्ष से लाभ..... स्वास्थ्यगत कष्ट संभव.... शनि के उपाय- उॅ शं शनैश्चराय नमः का जाप करें.... माता को जामुनिया रंग के वस्त्र चढ़ायें.... काली वस्तु का चढ़ावा चढ़ायें शिक्षा के क्षेत्र में सफलता.... प्रतियोगिता परीक्षा या नौकरी में चयन से बदलाव संभव.... घर लौटेंगे पारिवारिक तथा दोस्तों से मुलाकात.... भावुक रिष्तें में तनाव.... मंगल के उपाय - ओं अं अंगारकाय नमः का जाप करें..... माता में लाल वस्त्र चढ़ायें... लड्डू का प्रसाद बाॅटें... तुलसी का सेवन करें. और ख़बरें..