भविष्यफल
30 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
करीबी रिश्तेदारों से संपत्ति विवाद संभव... विवाद कोर्ट तक पहुॅच सकता है.... अपरिचित लोगों से सहयोग.... सभी कामों में बाधा.... शुक्र की शांति के लिए - 1.ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें... 2.मॉ महामाया के दर्शन करें... 3.चावल, दूध, दही का दान करें... नयी जिम्मदारी का निवर्हन करेंगे... प्रषंसा तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि... परिवार में मांगलिक काम.... आर्थिक कमी संभव.... बृहस्पति के उपाय - 1. ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें... 2. पीली वस्तुओं का दान करें... 3. गुरूजनों का आर्शीवाद लें.. और ख़बरें..
29 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
संतान सुख तथा सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि...भाग्य पर भरोसा से व्यवसायिक हानि...दोस्तों के बीच पैसा का व्यय... शुक्रजन्य दोषों को दूर करने के लिए - 1. ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें... 2. माॅ महामाया के दर्शन करें... 3. चावल, दूध, दही का दान करें... विवाद में समझौता... वित्तीय समझौते से आर्थिक लाभ... लाईफपार्टनर से अनबन... उपाय- 1. ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें.... 2. पुरोहित को केला, नारियल का दान करें.... 3. साई जी के दर्शन कर दिन की शुरूआत करें.... 4. देवी जी में पीला वस्त्र...पीले पुष्प....लड्डू...का भोग लगायें.... और ख़बरें..
28 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
बड़ो का सहयोग मिलेगा... घरेलू तनाव हो सकता है.... आकस्मिक धन हानि से विवाद संभव... राहु के उपाय- 1. ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें.. 2. मूली का दान करें.. 3. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.. संतान की सफलता से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति.... भागीदारों से वित्तीय विवाद.... रूटिन डिस्टर्ब होने से काम में हानि.... बृहस्पति के उपाय - 1. ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें... 2. पीली वस्तुओं का दान करें... 3. गुरूजनों का आर्शीवाद लें.. 4. चंदन का तिलक करें.. और ख़बरें..
27 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
नई प्रारंभ की गई योजनाओं से लाभ.... खेल से संबंधित क्षेत्र में यष.... मौज-मस्ती से दिन बितेगा... विवाद निर्मित होने की संभावना.... केतु के उपाय - 1. ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें... 2. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें... 3. गाय या कुत्ते को आहार दें... परिवार वालों का पूर्ण सहयोग... विवेकपूर्ण निर्णय एवं योजनाबद्ध कार्य से लाभ.... उच्च षिक्षा के क्षेत्र में प्रयास में सफलता... चोट-मोच से कष्ट..... सूर्य के उपाय - 1. प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर.... अध्र्य देते हुए..... ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें..... और ख़बरें..
26 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
धार्मिक प्रवृत्ति रहेगी.... नये वस्त्र या गहने की खरीदी... आहार का संयम... मीठी चीजें संभल कर खायें... उपाय- 1. उॅ नमः शिवाय नमः का जाप करें... 2. माता दुर्गा को दूध, चावल का दान करें... 3. श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें... 4. रूद्राभिषेक करें.. बिजनेस का एक्सटेंषन... सामूहिक विवाद से बचें... आर्थिक कष्ट.... शांति के लिए - 1. मॉ दुर्गा को मसूर दाल या लाल वस्त्र चढ़ायें.... 2. दुर्गा कवच का पाठ करें.... और ख़बरें..
25 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन
जोश एवं परिश्रम से सफलता... बड़ो का सहयोग मिलेगा... घरेलू तनाव हो सकता है.... आकस्मिक धन हानि से विवाद संभव... राहु के उपाय- 1. ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें.. 2. मूली का दान करें.. 3. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.. संतान की सफलता से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति.... भागीदारों से वित्तीय विवाद.... रूटिन डिस्टर्ब होने से काम में हानि.... बृहस्पति के उपाय - 1. ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें... 2. पीली वस्तुओं का दान करें... 3. गुरूजनों का आर्शीवाद लें.. 4. चंदन का तिलक करें.. और ख़बरें..
साप्ताहिक राशिफल, 24 अप्रैल से 30 अप्रैल 2017
इस सप्ताह घर में कुछ स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें चलेंगी. विशेषकर जीवन साथी के अस्वस्थता से मन परेशान हो सकता है. अतः इस सप्ताह के प्रथम भाग में संतान के एजूकेशन से संबंधित तनाव एवं सप्ताहांत में स्वास्थ्य कष्ट रहेगा। घर या गाड़ी ख़रीदने के इच्छुक हैं तो प्रयास में और तेज़ी लाएँ, सफलता ज़रूर मिलेगी। कुछ महत्वपूर्ण सफलताओं के प्रति आशान्वित होंगे. किसी नये व्यवसाय के प्रति आपका आकर्षण बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलताओं के अवसर बनेंगे और कार्यकुशलता व प्रतिभा का जौहर बिखेरेंगे. भावनात्मक रिश्तों एवं प्रयासरत् क्षेत्रों में मन उसके परिणाम के प्रति चिंतित होगा. और ख़बरें..
24 अप्रैल 2017 का राशिफल जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
बिजनेस में अच्छी आय.... मनोनुकूल इच्छा पूर्ति से पारिवारिक प्रसन्नता... कफ या सर्दी के कारण शारीरिक कष्ट.... शुक्र के उपाय - 1. ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें... 2. माॅ महामाया के दर्शन करें... 3. चावल, दूध, दही का दान करें... सही समय पर सफलता..प्रोजेक्ट में पारिवारिक सहयोग..पदोन्नति की सूचना..पित्त दोष..... सूर्य के उपाय - 1.प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर.... अध्र्य देते हुए..... ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें.. 2.गुड़.. गेहू...का दान करें.. 3.आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें और ख़बरें..
23 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन
रुके हुए काम शुरू हो सकते हैं.आज होने वाली कुछ महत्वपूर्ण मुलाकातें आपके लिए फायदेमंद हो सकती हैं... उपाय करें तो लाभ होगा- 1. प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर अध्र्य देते हुए. ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. 2. गुड़ गेहू का दान करें 3. आदित्य ह्दय स्त्रोत कापाठ करे आलस्य हावी होगा...करीबी रिश्ते से धोखा....सर्दी या कफ की शिकायत....विशिष्ठ उपलब्धि संभव... शांति के लिए - 1. उॅ नमः शिवाय का जाप करें... 2. दूध, चावल का दान करें... 3. श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें... 4. रूद्राभिषेक करें... और ख़बरें..
22 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन
नई प्रारंभ की गई योजनाओं से लाभ.... खेल से संबंधित क्षेत्र में यश.... मौज-मस्ती से दिन बितेगा... विवाद निर्मित होने की संभावना.... केतु के उपाय - 1. ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें... 2. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें... 3. गाय या कुत्ते को आहार दें परिवार वालों का पूर्ण सहयोग... विवेकपूर्ण निर्णय एवं योजनाबद्ध कार्य से लाभ.... उच्च षिक्षा के क्षेत्र में प्रयास में सफलता... चोट-मोच से कष्ट..... सूर्य के उपाय - 1. प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर.... अध्र्य देते हुए..... ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. और ख़बरें..
12345678910...