भविष्यफल
19 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
बजट से बाहर खर्च करना तनाव का कारण.... आकस्मिक शारीरिक चोट या एलर्जी से कष्ट केतु के उपाय- 1. ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें... 2. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें... 3. गाय या कुत्ते को आहार दें.. विवेकपूर्ण निर्णय एवं योजनाबद्ध कार्य से लाभ... उच्च शिक्षा के क्षेत्र में सफलता करीबी रिश्तों में मनमुटाव संभव सूर्य के उपाय - 1.प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर अध्र्य देते हुए, ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें 2.गुड़ गेहू का दान करें 3.आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठकरे और ख़बरें..
18 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
आज अधिक व्यय संभव... किसी प्रिय से अलगाव.... थकान भी संभव... उपाय करें तो लाभ होगा- 1. प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर.... अध्र्य देते हुए..... ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें..... 2. गुड़.. गेहू...का दान करें.. 3. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें... आलस्य हावी होगा... सर्दी या कफ की शिकायत.... विशिष्ठ उपलब्धि संभव... शांति के लिए - 1. उॅ नमः शिवाय का जाप करें... 2. दूध, चावल का दान करें... 3. श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें... 4. रूद्राभिषेक करें... और ख़बरें..
17 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
चोट की आशंका.... छोटी मोटी सर्जरी की संभावना.... कार्य में व्यवधान.... मंगल के उपाय - 1. ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें... 2. हनुमानजी की उपासना करें.. 3. मसूर की दाल, गुड दान करें.. साथियों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा... बाॅस से संबंध सुधरेंगे... सर्दी या एलर्जी से संबंधित स्वास्थ्य कष्ट.... स्वास्थ्यगत कष्ट की निवृत्ति हेतु... शनि के उपाय - 1. ऊं शं शनैश्चराय नमः का जाप करें 2. अपने छोटों को सहयोग करें...... 3. काली चीजों का दान करें..... और ख़बरें..
16 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे... परिवार के साथ यात्रा की भी संभावना.... स्वास्थ्य खराब हो सकता है.... बुध के उपाय - उॅ बुं बुधाय नमः का जाप करें..... मूंग या हरी वस्तुओ का दान करें.... सरप्राइज उपहार मिल सकता है.... सामाजिक यश की प्राप्ति.... इलेक्ट्रानिक्स की खरीदी संभव.... नित्यचर्या में सावधान रहें... राहु के उपाय - उॅ रां राहवे नमः का जाप करें.... नीले वस्त्र का चढावा चढ़ायें.... और ख़बरें..
15 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
पार्टनर के साथ समय बितायेंगे....पारिवारिक सुख मिलेगा...अनिद्रा तथा थकान संभव... सूर्य के उपाय- 1. प्रातः स्नान के उपरांत सूर्य को जल में लाल पुष्प तथा शक्कर मिलाकर.... अध्र्य देते हुए..... ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें..... 2. गुड़.. गेहू...का दान करें.. 3. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें... ऋण या लोन संबंधी विवाद संभव....जीवनसाथी या पार्टनर से अलगाव....स्वास्थ्यगत कारणों से यात्रा संभव... शुक्र के उपाय - 1. ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें... 2. माॅ महामाया के दर्शन करें... 3. चावल, दूध, दही का दान करें... और ख़बरें..
14 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
मित्रों से सहयोग.... मंनोरजन के साधन उपलब्ध होंगे.... दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतने से मन प्रसन्न.... सामुहिक विवाद की संभावना.... मंगल के उपाय - 1. ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें... 2. हनुमानजी की उपासना करें.. 3. मसूर की दाल, गुड दान करें. अध्ययन या राजनीति क्षेत्र में सफलता... होटल व्यवसाय या भोजन से संबंधित लाभ.... वाणी का असंयम हानिकारक.... स्वास्थ्यगत कष्ट.... शनि के उपाय - 1. ऊं शं शनैश्चराय नमः का जाप करें 2. अपने छोटों को सहयोग करें...... 3. काली चीजों का दान करें..... और ख़बरें..
साप्ताहिक राशिफल, 13 फरवरी से 19 फरवरी 2017
महत्वाकांक्षाओं में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। मीठे खान-पान के प्रति रुझान बढ़ेगा। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क बन सकते हैं। संतान से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वस्त्रों आदि पर खर्चे बढ़ेंगे। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कला व संगीत के प्रति रुझान रहेगा। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है। रहन-सहन कष्टदायी हो सकता है। संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। और ख़बरें..
13 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपक सितारे
अपनो से बेवजह विवाद हो सकता है.... आर्थिक स्थिति के कारण भी सभी कार्य रूक सकते हैं.... संतान पक्ष से दुखी होंगे.... रक्त विकास संभव.... शुक्र से उपाय - 1. ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें... 2. माॅ महामाया के दर्शन करें... 3. चावल, दूध, दही का दान करें... संतानपक्ष से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति.... नौकरी के प्रयास में सफलता मिलेगी.... किसी से मधुर संबंध पारिवारिक विवाद का कारण होगा... रूका धन वापस मिल सकता है.... स्कीन एलर्जी संबंधित कष्ट.... शनि के उपाय - 1. ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. और ख़बरें..
12 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
मेष राशि वाले जातकों के आज आपको नए कामों में लाभ संपत्ति संबंधी विवाद की समाप्ति अध्ययन संबंधी यात्रा पितातुल्य व्यक्तियों से वैचारिक मतभेद से तनाव गुरू से संबंधित दोषों की निवृत्ति के लिए निम्न उपाय करें तो लाभ होगा- 1. ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें 2. पुरोहित को केला, नारियल का दान वृषभ राशि वालें जातकों के आज आपको अपने अधिनस्थो के सहयोग से लाभ की संभावना जीवनसाथी से विवाद या पारिवारिक कलह से तनाव किसी पुराने शत्रु से हानि संभव... शुक्र के बुरे प्रभाव से उत्पन्न कष्ट की शांति के लिए - 1. ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें... 2. माॅ महामाया के दर्शन करें... और ख़बरें..
11 फरवरी 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
कार्य के लिए यात्रा पर जाने के योग हैं। यात्रा पर पुराने परिचित से मुलाकात और आदर की प्राप्ति... खानपान के कारण उदर विकार से कष्ट... शनि के उपाय करें तो लाभ होगा- 1. ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें.. 2. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें, 3. उड़द या तिल दान करें, बुद्धिमानी से नए कार्य में आरंभ से ही सफलता.... आपके उत्साह एवं लगन में वृद्धि..... गणित एवं भाषा में अच्छी पकड़ से आपको महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी.... एलर्जी की संभावना.... बुध के उपाय - 1. ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप करें.. 2. गणेष की आराधना करें ... 3. इलायची खायें एवं खिलायें... और ख़बरें..
12345678910...