• HITESH VYAS
    हितेश व्यास IBC24 के प्राइम टाइम एंकर हैं । पत्रकारिता में हितेश 12 साल से ज्यादा समय से सक्रिय हैं। राजस्थान के उदयपुर के रहने वाले हितेश ने साल 2003 में राजस्थान पत्रिका से अपने करियर की शुरुआत की.. फिर जनवरी 2004 में ईटीवी नेटवर्क से जुड़े.. फिर साल 2008 में IBC24 (पहले ZEE 24घंटे छत्तीसगढ़) की लॉन्चिंग के साथ अब तक चैनल का चेहरा बने हुए हैं.. हितेश राजनीति, खेल, व्यापार सभी तरह की खबरों को बेहद प्रभावशाली ढंग से पेश करते हैं.. दमदार आवाज और गंभीर छवि वाले हितेश को 'सवाल आपका है' जैसे चैनल के खास आउटडोर कार्यक्रम में दक्षता हासिल हैं.. हितेश ने साल 2012 में सुकमा के कलेक्टर अपहरण कांड में देश के पत्रकारिता इतिहास में पहली बार सीधे धुर नक्सल प्रभावित सुकमा से लाइव बुलेटिन दिया.. इसी दौरान वहां के लोगों की जिंदगी पर नक्सल हिंसा के असर पर रिपोर्टिंग भी की.. हितेश चैनल के 'खबर खास', 'नौ की बात', 'रात 10 बजे' और 'राजधानी-न्यायधानी' जैसे प्राइम टाइम बुलेटिन की एंकरिंग करते हैं।
  • PUNEET PATHAK
    IBC24 में सीनियर प्रोड्यूसर/प्राइम-टाइम एंकर जिन्हें टेलीविज़न न्यूज एंकरिंग का 15 वर्षों का अनुभव है। 1998 में गणित-विज्ञान में स्नातक के बाद,भौतिक विज्ञान और सांख्यिकी में स्नातकोत्तर की पढ़ाई के साथ-साथ ही 1998 से ही अपने क्षेत्र इटारसी/होशंगाबाद के लीडिंग लोकल नेटवर्क OJचैनल से एक न्यूज़ एंकर के तौर पर अपने पत्रकारिता करियर की शुरूआत की। साल 2000 में दूरदर्शन में भी एंकरिंग कर देश के सबसे बड़े नेटवर्क में कार्य का अनुभव लिया। 2004 में सेटेलाइट चैनल्स की गलाकाट स्पर्धा के दौर में ETV NEWS NETWORK से जुड़कर न्यूज़ एंकर के तौर शुरूआत की,उतार-चढ़ाव और लर्निंग के साथ सतत 7 वर्षों से अधिक ETV का चेहरा रहे।2011 में ज़ी 24घंटे छ्त्तीसगढ़ में प्रोड्यूसर के तौर पर नियुक्ति पाई और प्राइम-टाइम बुलेटिन के साथ-साथ-आप की बात,सवाल आपका है समेत तमाम लाइव ग्राउंड इंवेंट्स और शोज किए। साल 2013 में मध्यभारत के सबसे भरोसेमंद चैनल के तौर पर IBC24 में चुनाव,घटना-दुर्घटना,नक्सल वारदात,लाइव शो,चैट शो,इंटरव्यू,ग्राउंड इवेंट और बतौर जज एंकर चयन समेत हर विधा की एंकरिंग का अनुभव किया।संघर्ष,चुनौती,पड़ाव,सफलता,कुछ कड़वे और कुछ सुखद अनुभवों के साथ यात्रा अभी जारी है ।
  • JYOTI SINGH
    ज्योति सिंह वर्तमान में IBC24 में बतौर सीनियर एंकर कार्यरत हैं। पत्रकारिता की शुरुआत दूरदर्शन रायपुर से एंकर, न्यूज रीडर और रिपोर्टर रहीं 1992 से 2009 तक...साथ ही दूरदर्शन के विशेष स्वास्थ्य कार्यक्रम कल्याणी फोन इन का सजीव प्रसारण 5 वर्षो तक किया.. नववर्ष के कार्यक्रम का आलेख और एंकरिंग ...दूरदर्शन भोपाल से प्रसारित 13 एपिसोड के धारावाहिक मकान हाजिर है जनाब में..बतौर मुख्य कलाकार कार्य किया। दूरदर्शन भुवनेश्वर से कोणार्क डांस फेस्टिवल की सजीव एंकरिंग...आकाशवाणी रायपुर में 10 वर्ष तक युववाणी कार्यक्रम की एंकरिंग...शैक्षिणिक कार्यक्रम अनुगूंज का आलेख और एंकरिंग। आकाशवाणी की हिन्दी और छत्तीसगढ़ी की B + कलाकार की परीक्षा पास एंव कई प्रसारित ड्रामा में हिस्सा लिया...वन विभाग की विभिन्न डॉक्यूमेंट्री का आलेख और एंकरिंग..इसके अलावा बतौर पत्रकार समाचार पत्र नवभारत और दैनिक भास्कर में समसामयिक विषयों स्वतंत्र लेखन पर करती रहीं। पत्रिका समाचार लोक में महिलाओं से जुड़े विषय पर कई लेख,कविता और कहानी प्रसारित.... इसके पश्चात 2009 से 2011 तक जी 24 घंटे छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी और हिन्दी के विभिन्न कार्यक्रमों के साथ न्यूज एंकरिंग.... बतौर सीनियर एंकर राज्यसभा टीवी में 2011 से 2014 तीन वर्षों तक न्यूज बुलेटिन ,लोकसभा चुनाव बुलेटिन और विशेष कार्यक्रम का अनुभव ।
  • ABHISHEK SHUKLA
    अभिषेक शुक्ल अनुभवी वर्सेटाइल जर्नलिस्ट हैं। अभिषेक शुक्ल जर्नलिज्म में 12 वर्षों का लंबा अनुभव रखते हैं । वर्तमान में IBC24 में एंकर/सीनियर प्रोड्यूसर के पद पर कार्यरत हैं । अभिषेक IBC24 में विभिन्न प्राइम बुलेटिन्स पढ़ते हैं । ऑल इंडिया रेडियो से करिअर की शुरुआत के बाद इन्होंने ईटीवी न्यूज, हैदराबाद में कार्य किया । उसके बाद ज़ी नेटवर्क, दिल्ली में एंकर के तौर पर कार्यरत रहे, और फिर उसके बाद IBC24 (पूर्ववर्ती जी24 घंटे छत्तीसगढ) में एंकर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं । विभिन्न मुद्दों, घटनाओं और चुनावों में लगातार घंटो LIVE बुलेटिन्स हैंडल करने का उनका लंबा अनुभव है । दर्शक इनकी एंकरिंग और डिबेट्स को बेहद पसंद करते हैं ।
  • SUPREET
    Human resources में MBA सुप्रीत कौर वर्तमान में Anchor/Senior Assistant producer पर कार्यरत है..2008 में उन्होंने पहली बार इस प्रतिष्ठित चैनल से journalism field में कदम रखा.. entertainment show FILMI TASHAN से anchoring की शुरुआत की..फिर दूसरे programs जैसे TV TADKA.. COMEDY TADKA.. करते हुए entertainment anchor के तौर पर पहचान बनाई..studio के अलावा outdoor show SHOP & HOP करके अपने आपको साबित किया..साथ ही उन्हें तमाम NEWS BULLETINS के अलावा कई तरह के लाइट मूड शो जैसे चैट शो..ASTROLOGY SHOW..dharohar..sports bulletin..etc में भी महारत हासिल है..
  • SHRAWAN
    वर्तमान में IBC24 में ट्रेनाी प्रोडक्सन एक्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत श्रवण तंबोली यहां छत्तीसगढ़ी बुलेटिन हमर बानी हमर गोठ और हिन्दी बुलेटिन के न्यूज एंकर हैं....श्रवण ने अपनी पढ़ाई बिलासपुर के गुरूघासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में मास्टर आफ मास कम्यूनिकेशन एंड जर्नलिस्म(MMCJ) करने के बाद बिसालपुर के ही ग्रेंड न्यूज चैनल में बतौर रिपोर्टर अपनी करियर की शुरूआत की...इसेक बाद न्यूज एंकर के रूप मे भी 2 साल तक अपनी सेवाए ग्रेंड न्यूज चैनल को दी...
  • P SHILPA
    IBC24 द्वारा प्रसारित शो FAME IBC24 खोज एक एंकर की में विनर रही पी शिल्पा वर्तमान में IBC24 के विशेष कार्यक्रम स्वाद की रसोई की होस्ट हैं....पी शिल्पा ने इंजीनियरींग की पढ़ाई के बाद HDFC बैंक में 4 महीने बतौर पर्सनल बैेंकर अपनी सेवा दी....वर्तमान में IBC24 में ट्रेनी प्रोडक्शन एक्जीक्यूटिव के रूप में कार्यरत है...